नई दिल्ली: सोशल मीडिया आज के समय में लोगों के चर्चित होने का एक  बड़ा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जिसमें हमें तरह-तरह के वीडियो और कंटेंट देखने को मिलते हैं। जिनमें कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है, लेकिन वीडियो की हकीकत को झुठलाया नहीं जा सकता है। ऐसे ही वीडियो हमेशा ट्रेडिंग में रहते हैं। आज आपको सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले टॉप फाइव वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं।

पहले वीडियो इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में दो लड़कियां साड़ी पहन कर एक पहाड़ी गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं। इस वीडियो में इन लड़कियों के साड़ी पहनने का ढंग और उसे पर पहाड़ी गाने पर ठुमके लगाना हर किसी को पसंद आ रहा है। इस वीडियो के बारे में आपको बता दें इस वीडियो को अब तक 1.5 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके हैं और इस पर जमकर लोग कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X यूजर @Kavvyia ने शेयर किया है।

mai tare rani tu mero hukum ko ikka

दूसरे वीडियो की बात करें, तो इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X हैंडल @desimojito पर 14 मार्च को शेयर किया गया है। इस वायरल वीडियो में एक महिला साड़ी पहनकर ‘गुलाब जईसन खिलल बाड़ू…’ भोजपुरी के सुपरहिट सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती है। हालांकि बीच में कोई गाना बदलने की कोशिश करता है तो महिला रोक कर उसे इसी गाने को चलते रहने की गुजारिश करती है। इस वायरल वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और 2 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है।

अब तीसरे वीडियो को देखें तो इसमें हनी सिंह का गाना ‘बालों का रंग सुनहरा’ बज रहा है। इस गाने पर किसी हसीना की जगह पर भैंस के दो बच्चों को दिखाया गया है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हंस-हंसकर सबका बुरा हाल है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X@ पर @ActorFame नाम के यूजरनेम शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है हनी सिंह के गाने का असली वीडियो अब मिला है। इस वायरल वीडियो को अब तक 13 हज़ार बार देखा जा चुका है और डेढ़ सौ से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

अब नंबर आता है एक ऐसे वीडियो का जिसमें साफ देखा जा सकता है, कि आपदा में किस तरह से अवसर तलाशा गया है। वीडियो में बीच सड़क पर बने एक ऊंचे डिवाइडर से लोगों को सड़क पार करने के लिए छोटी सी सीढि़यों का उपयोग करते दिखाया गया है। डिवाइडर को पार करने के लिए पैसे भी वसूले जा रहे हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो को X हैंडल @Gulzar_sahab पर शेयर किया गया है।

वायरल वीडियो की श्रेणी में पांचवें नंबर पर जी वीडियो को मैं आपको दिखाने जा रहे हैं वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक बंदर पानी के अंदर आराम से बैठा है उसके चेहरे की मुद्रा बताती है जैसे वह किसी गंभीर चिंतन में है इस वीडियो को देखकर लोग काफी प्रसन्न हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो को अब तक 30 लाख लोगों ने देख लिया है। और 42 हज़ार लाइक्स इस वीडियो को मिल चुके हैं। ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @buitengebieden नाम के यूजर ने शेयर किया है।