आज हम आपको भोजपुरी के एक नए वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। देखा जाए तो भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लोग इस जोड़ी की फिल्म को देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। अब इस जोड़ी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको यहां बता रहें हैं।

वायरल हो रहा है यह गाना

आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने अबतक 30 से अधिक फ़िल्में साथ में की हैं। इन दोनों का एक गाना ‘गाल लाल कइल काट के’अब इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देख सकते हैं। इस गाने को देखकर आप भी इस जोड़ी के फैन हो जाएंगे।

फिल्म अवार्ड में भी मचाई धूम

आपको बता दें की भोजपुरी फिल्म अवार्ड के दौरान भी आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया। यहां पत्रकारों ने इन दोनों से बातचीत भी की। निरहुआ ने कहा कि आम्रपाली की सबसे अच्छी बात यह है कि वे फिल्म से पहले ऑडियंस को चुनती हैं। फिल्म किसी डायरेक्टर या एक्टर के लिए नहीं बनती है इसलिए आम्रपाली की पहली प्राथमिकता ऑडियंस ही रहती है। वहीं दूसरी और आम्रपाली के कहा कि दिनेश लाल एक खुली किताब हैं। उनके बारे में उनके फैंस सभी बातों को जानते हैं। दिनेश लाल के बारे में जितनी ऑडियंस जानती है उतनी ही मैं भी जानती हूं।