निरहुआ और आम्रपाली दुबे के वीडियो काफी पसंद किये जाते हैं। हालही में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में दोनों की हॉट रोमांटिक केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे बंद कमरे में सुहागरात मना रहें हैं। आम्रपाली ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है। दुल्हन की तरह सजी हुई आम्रपाली काफी सुन्दर दिखाई पड़ रहीं हैं। वहीं निरहुआ ने नीले कलर का कुर्ता पहना हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ आम्रपाली को कभी गोद में उठाकर तो कभी बेड पर लिटा कर रोमांस कर रहें हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। तेजी से शेयर होते इस वीडियो को देख लोग रोमांचित रहें हैं।

Jab Tu Chikh Leba Ho | Ram Lakhan | Full HD Song | Dinesh Lal Yadav"Nirahua", Aamrapali Dubey

भोजपुरी फिल्म का है गाना

आपको बता दें कि यह “मनबा की ना राजा” गाना भोजपुरी फिल्म “राम लखन” का है। इन दिनों यूट्यूब पर यह गाना काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में निरहुआ तथा आम्रपाली को सुहागरात मनाते दिखाया गया है।

इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है तथा घायल कल्पना ने इसको आवाज दी है। निरहुआ म्यूजिक कंपनी ने इस गाने में संगीत दिया है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहें हैं। सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।