वर्तमान में सोशल मीडिया का दायरा काफी बढ़ चुका है। बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते हैं। इनमें से कुछ वीडियो और फोटोज वायरल भी हो जाते हैं। इस प्रकार के ही कुछ फोटोज वर्तमान में काफी वायरल हो रहें हैं। फोटोज में आप एक अधेड़ शख्स के साथ खड़ी एक लड़की को देख सकते हैं। लड़की की मांग में सिंदूर भरा है तथा लड़की के साथ खड़े अधेड़ शख्स के गले में माला पड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को काफी देखा जा रहा है। आइये अब आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

फोटोज हुए वायरल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी शेयर की जा रहीं हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं की एक अधेड़ उम्र का शख्स लड़की की मांग में सिंदूर भर रहा है। फोटोज में आप लड़की को नीले रंग की स्कूल ड्रेस में देख सकते हैं वहीं अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने लुंगी के साथ में पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ है। इन दोनों के बीच में उम्र का काफी अंतर आप देख सकते हैं।

स्कूली छात्रा ने स्कूल में जमा नहीं की फीस तो, मास्टर साहब ने छात्र की मांग में भर दिया सिंदूर..

वीडियो हुआ वायरल

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग काफी बड़ी संख्या में कमेंट कर रहें हैं और इस टीचर को कलयुगी तथा मौका परस्त बता रहें हैं। इस वीडियो को 2 सप्ताह पहले KBC NEWS KATIHAR के चैनल पर अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो को 1.6k व्यूज आ चुके हैं।

यह था शादी करने का कारण

अपनी उम्र से काफी छोटी आयु की लड़की से विवाह करने के फैसले के बारे में अधेड़ उम्र के व्यक्ति का कहना है की असल में यह मेरी स्टूडेंट थी। काफी समय से यह मेरे पास में पद रही थी लेकिन यह फीस देने में असक्षम थी। इस पर करीब 10 हजार रुपये फीस के हो चुकी थी। इसके बाद मैंने सोचा की आखिर क्या किया जाए और बाद में मैंने इस लड़की से विवाह कर लिया। अब आप लोग हमें आशीर्वाद दीजिये।