पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लाखों लोग इस जोड़ी के फैन हैं। यह जोड़ी यदि किसी फिल्म में आ जाती है तो उसका हिट होना तय रहता है। वर्तमान में इस जोड़ी का वीडियो गाना काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में सुहागरात का एक दृश्य फिल्माया गया है।

इस सीन में काफी जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। आपको बता दें कि यह गाना पवन सिंह कि फिल्म “पवन राजा” से लिया गया है। इस फिल्म में मोनालिसा ने पवन सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुहागरात पर मोनालिसा पवन सिंह का इंतजार करती रहती है और पवन सिंह के आने के बाद में दोनों के बीच रोमांस का दौर शुरू हो जाता है।

फिल्म पवन राजा से लिया है गाना

आपको बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी ने कई फिल्मों में काम किया है। इस जोड़ी को देखने के लिए इनके फैन हमेशा तैयार रहते हैं। इन दोनों की हर फिल्म हिट होती हैं। फिल्म पवन राजा में भी इन दोनों की जोड़ी ने जबरदस्त काम किया है।

इन दोनों के अभिनय ने इस फिल्म में दर्शकों का दिल जीत लिया है। आज हम आपको पवन राजा फिल्म से ही वीडियो दिखा रहें हैं। इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहें हैं तथा शेयर कर रहें हैं। फिल्म के इस गाने में जबरदस्त रोमांस के चलते लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

Pawan Singh और monalisa ने ऐसा वीडियो किया - जिसे देख के अक्षरा सिंह को गुस्सा आगया