अक्षरा सिंह और पवन सिंह को भोजपुरी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ने साथ में कई फ़िल्में की हैं। भोजपुरी इंड्रस्टी में इस जोड़ी की मांग लगातार बनी रहती है। इन दोनों के वीडियो काफी जल्दी वायरल हो जाते हैं। हालही में इनका एक गाना सोशल मीडिया पर आया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग खूब शेयर भी कर रहें हैं।

गाना हुआ वायरल

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को लोग बार देखना पसंद कर रहें हैं इस गाने का टाइटल “लॉकर में जवानी” है। बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है और वर्तमान में यूट्यूब पर धमाल मचाये हुए है। इस गाने में आप अक्षरा सिंह के बोल्ड अंदाज को देख सकते हैं। अक्षरा सिंह काफी मदमस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग के चलते यह गाना काफी वायरल हो रहा है।

#Pawan Singh और #Akshara Singh का भोजपुरी Song - Locker Mein Jawani - Maa Tujhe Salaam

रोमांटिक केमिस्ट्री को किया गया पसंद

इस गाने में अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। गाने में फिल्माए गए रोमांस को देखकर लोग इसे काफी पसंद कर रहें हैं। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं हालांकि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच विवाद की भी कई ख़बरें सामने आई थी। फिलहाल ये दोनों आपस में काफी दूरी बनाकर रखें हुए हैं।

इन लोगों का रहा सहयोग

सोशल मीडिया पर यह गाना काफी देखा जा रहा है। बता दें कि इसको Yashi Music नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। यह गाना 2018 में शेयर किया गया था। अब तक गाने को 24,457,994 views मिल चुके हैं। यह गाना फिल्म “Maa Tujhe Salaam” से लिया गया है। Pawan Singh , Akshara Singh ने ही इस गाने को अपनी आवाज दी है। Manoj Matlabi ने इसके बोल लिखें हैं तथा इस गाने को Avinash Jha ‘Ghunghroo’ ने संगीत में पिरोया है।