नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो ‘दी कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) काफी लंबे समय से लोगों के चेहरे पर हंसी ला रहा है। इस शो के हर कलाकार ने अपने किरदार को बाखूबी निभाते लोगों को हंसाने का काम किया है। इस शो को पूरा देश काफी पसंद करता है। यह ऐसी शो है जहां लोग फ्री में बैठकर इसका भरपूर आनंद लेकर हसंहसकर लोटपोट हो जाते है लेकिन एक स्टार ऐसा है जिसे इस शो के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ी थी। जिसका खुलासा खुद उन्होने शो के दौरान किया था।

इस शो में जहां कलाकार अपने किरदार से दर्शकों को मनोरंजित करतेहै तो वही इस शो में फ़िल्मी हस्तियों के आने से वो अपनी लाइफ से जुड़े किस्सों को उजागर कर जाते है। ऐसा ही खुलासा इस शो में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया। जिसमें उन्होने बताया कि इस शो को देखने के लिए उन्हें लाखों रूपए की कीमत चुकानी पड़ी थी। आइए जानते है विराट के लिए क्यों भारी पड़ा यह शो…

कपिल शर्मा शो में कई बड़े कलाकार एंट्री कर चुके है फिर चाहे बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन हो या फिर दबंग सलमान खान हो, हर बड़ी हस्तियों ने इस शो में आकर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से बताए है। इसी के बीच विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हुए है. जिन्होने शो के बारे में ऐसी बात कही कि खुद कपिल शर्मा भी हो गए हैरान।

कपिल शर्मा शो के गेस्ट बने विराट कोहली जब इस शो में पहुंचे तब उन्होने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के कई बड़े खुलासे किए थे इसी के बीच उन्होंने इस शो का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया उसे सुनकर पास बैठे लोग भी हैरान हो गए। उन्होंने बताया कि इस शो को देखने के लिए उन्हे तीन लाख रूपये की भारी कीमत चुकानी पड़ी थी।

शो में विराट ने बताया- कि जब हमारी पूरी भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर गई थी तब वो एयरपोर्ट पर बैठे-बैठे बोर हो रहे थे अपनी बोरियत को दूर करने लिए वो फोन पर कपिल का शो देखने लगे। उन्होंने बताया कि इस शो को वो इंडिया के नेटवर्क से देख रहे थे। तभी भाई का फोन आया और पूछा तुम क्या कर रहे हो?

मैंने कहा यहीं लाउंज में बैठकर इंतजार कर हूं। भाई ने कहा तेरे फोन का 3 लाख रुपए का बिल कैसे आ गया। फोन कही खो गया है क्या. भाई के मुंह से निकली बिल की बात को सुनते ही सभी चौक गए।…