Nikhar Gail Tohar Pyar Se song video:  भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने तो आप सब ने खूब सुने होंगे और सुने भी क्यों न. अगर देखते होंगे तो आप अक्षरा सिंह और निरहुआ को तो जानते ही होंगे. आप दोनों ने अब तक एक दूसरे को अलग अलग देखा होगा. लेकिन अभी हम आपको जो बताने वाले है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

दरअसल अभी अभी निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक गाना खूब वायरल हो रहा है. सबसे बड़ी बात तो ये है कि ये दोनों एक ही गाने में है. इन दोनों का गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.पहले तो लोग निरहुआ के साथ आम्रपाली के जोड़ी को पसंद करते थे लेकिन इन दोनों की जोड़ी को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं.

जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है निखर गईल तोहरा प्यार से. ये दोनों इस वीडियो में खूब रोमांस कर रहे थे. इन दोनों का रोमांस देख आप पानी पानी हो जाएंगे. अक्षरा इस वीडियो में सुपर हॉट नज़र आ रही है. वही निरहुआ भी कम नहीं है वो भी इस वीडियो में बहुत स्मार्ट लग रहे हैं. इस गाने को गाय है निरहुआ और प्रियंका सिंह ने. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने और संगीत ने दिया है. इस गाने को BHOJPURI TV नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.