Vicky Kaushal: कहते हैं बॉलीवुड में किसी से भी लड़ाई झगड़ा चल जाएगा लेकिन सलमान खान से पंगा लेना सबको भारी पड़ती है. बात अगर एक्साम्प्ल की करें तो विवेक ओबराय को तो आप जानते ही होंगे. लेकिन अब लिस्ट में शायद एक और नाम जुड़ गया है. वो नाम है विक्की कौशल का. सलमान और विक्की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आप सब ये बात तो जानते ही होंगे कि आईफा 2023 का बड़ा इवेंट अबू धाबी में चल रहा है. वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

जानिए क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वीडियो में विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते दिखेंगे. तभी सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के साथ वहां आते हैं. ऐसे में सलमान के बॉडीगार्ड भीड़ को हटाने की कोशिश करते हैं और ठीक इसी दौरान भाईजान का एक बॉडीगार्ड विक्की कौशल को भी धक्का दे देता है. इस वीडियो को देखने के बाद विक्की और कैटरीना दोनों के फैंस गुस्सा हो गए थे. इस वीडियो को देखने के बाद आखिरकार विक्की कौशल ने रियेक्ट कर दिया है.

क्या कहा विक्की ने

दरअसल इतनी सारी भसड़ के बाद विक्की ने वीडियो पर बात करते हुए कहा कि कई बाते बढ़ जाती हैं वो भी बिना मतलब के. इसका कोई फायदा नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि कई बार वीडियो में चीजें जैसी दिखती है वो वैसी होती नहीं है.

लोगों ने सलमान को कहा बूढ़ा

इस रिएक्शन के बाद लोग सलमान खान को ट्रोल और विक्की कौशल को स्टार बता रहे हैं. लोगों ने रियेक्ट करते हुए एक यूज़र से कहा है कि विक्की जानते हैं दूसरों की इज्जत कैसे करनी है. वही दूसरे यूजर ने लिखा कि भाईजान बूढ़े हो गए हैं आप चील रहो विक्की भाई.