Modified Auto Rickshaw: भारत में सब कुछ जुगाड़ पर चलता है. कार से ऑटो तक सब कुछ जुगाड़ से चल रहा है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इस में एक युवक ने ऑटो को कुछ ऐसे में तब्दील किया है जिसे देखने के बाद आप खुद सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कुछ पॉसिबल है तो है कैसे. इस कार को युवक ने कुछ ऐसे बदला है कि अब ये आपको लग्ज़री कारों की याद दिला देगी.

आप जब इस कार को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि इस ऑटो में आपको हर सुविधा देने की कोशिश की गई है. इसमें आपको लग्ज़री सीटें लगायी गई है, जिनका कुशन ऐसा है कि आरामदायक सफ़र का एहसास हो. इंटीरियर में चमक-धमक बनाए रखने के लिए एंबिएंट लाइटिंग लगायी गई है. यही नहीं ड्राइवर ने अपनी सुविधाओं का भी ध्यान रखा है और आगे की तरफ़ टचस्क्रीन डिस्प्ले लगाया है. असल में इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर ‘अजित सहानी’ (@ajithkumar1995a) ने पोस्ट किया है. आप भी इस वीडियो को देखिए.

इंटीरियर में एक ट्रे टेबल दी गई है जिस पर अगर यात्री चाहें तो अपना सामान रख सकते हैं. यही नहीं पीछे बैठे यात्रियों के लिए अलग से एक पंखा भी लगा है. इस ऑटो में पीछे की तरफ़ एक स्क्रीन दी गई है जिस पर दक्षिण भारतीय भाषा में कुछ लिखा हुआ भी नज़र आता है. इस स्क्रीन के ठीक नीचे आपको कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार और शंकर नाग के पोस्टर लगे हुए हैं.