Old Note With 786 Serial Number: आज कल मार्किट में पुराने नोटों का चलन है ये तो आप जानते ही होंगे. लेकिन आप में से बहुत कम लोग जानते हैं कि पुराने नोट के साथ साथ आज कल इंटरनॅशनल मार्किट में 786 सीरियल नंबर वाले नोट भी बहुत फेमस है. लोग इसे खरीदने के लिए बहुत बेताब रहते हैं. अगर आप के पास भी ऐसे नोट है तो यकीन मानिए आपको एक नोट के 3 लाख रुपए मिलेंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

786 नंबर वाले नोट

आपकी जानकरी के लिए बता दे अगर आपके पास नोटों का कलेक्शन है और उस पर 786 सीरियल नंबर लिखा है तो आप बहुत लकी है. जी हाँ इसके लिए आप बिना किसी देरी के ईबे वेबसाइट पर जाएं और वहां अपने नोट को बेच दे. यकीन मानिए ये नोट आपको मालामाल कर देंगे.

दरअसल इन नोटों को मुस्लिम समुदाय के लोग बहुत भाग्यशाली मानते हैं. इन नोटों पर लिखा नंबर वो किसी भी कीमत पर अपने साथ रखना चाहते हैं और यही कारण है कि वो इसकी कोई भी कीमत देने को तैयार रहते हैं. यही नहीं इस नोट को सभी समुदाय के लोग मानते हैं.

कैसे बेचे नोट

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसके लिए आपको सबसे www.ebay.com पर जाकर खुद को एस अ सेलर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आपको इन वेबसाइट पर फोटो अपलोड करना होगा. इसके बाद आपका ये नोट जिसे भी पसंद आएगा वो खुद आपसे कांटेक्ट कर लेगा.