नई दिल्लीः क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम का एक बड़ा नाम है। जिनके सामने बड़े से बड़े खिलाड़ी सम्मान से झुक जाते है। सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट से सन्यास ले लिया हैं, लेकिन उनके चर्चे सोशल मीडिया में देखने व सुनने को मिल जाते है। अभी हील में हुए आईपीएल 2023 में उनके खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने वाले की वीडियो वायरल हुए थे ऐसा ही एक वीडियो इस समय तहलका मचा रहा है जिसमें वो आखों में पट्टी बाधकर बॉल से खेलते नजर आ रहे हैं।

सचिन के खेल में हर खिलाड़ी बड़ा ही चौकनना होकर खेलता था क्योकि जब भी वो अपने बल्ले से बॉल को उठालते थे वो किस दिशा में जाकर गिरेगी खिलाड़ी समझ नही पाते थे। क्योकि उनके बल्ले से निकले शॉट भी मैदान के चारों ओर घूमते थे। सचिन के खेल की कला हमेशा निराली ही रही है जैसे कि इस वीडियो में देखने के मिल रहा है।

2.1Cr views | Sachin Tendulkar batting with a blindfold | Sachin's amazing reply to Yuvi's challenge

सचिन तेंदुलकर का वायरल हो रहा वीडियो कापी हैरान कर देने वाला है, क्योकि वो आंखों पर पट्टी बांधकर बल्ले से गेंद को मारते दिख रहे हैं। उन्होंने आंखों पर काले रंग की पट्टी बांध रखी हैं। और बंद आखों से बल्ले से गेंद पर निशाना साधते नजर आ रहे रहे है, जिसके बाद वह खुद ही रुक जाते हैं। इसके बाद वो अपनी पट्टी का खुलासा कुछ इस तरह से करते है कि आप भी हैरान हो जाएंगे।