नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी गायकी के साथ साथ शानदार अभिनय के लिए भी जाने जाते है। उनकी फिल्में आते ही बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा जाती है। इस स्टार की जोड़ी हर एक एक्ट्रेस के खूब जम जाती है।

इन दिनों उनका तगड़ा रोमांस भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ देखने को मिल रहा है जिसका रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ाल बा’ (Nasha mein chadhal ba) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

2017 में आई फिल्म हिंदुस्तानी 2 फिल्म का यह गाना आज भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। क्योकि इस गाने में दोनों स्टार्स ने रोमांस की सारी हदें पार कर दी थी। जिससे देख दर्शक भी पागल हुए जा रहे है। इस वायरल हो रहे गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

वायरल हो रहे गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे रोमांस के मूढ में नजर आ रही है लेकिन निरहुआ उन्हें नजदीक आने से मना रहे हैं।लेकिन आम्रपाली दुबे उनसे जबरदस्ती करने लग जाती है। इस दौरान ये गाना बजता है और इन दोनों का हॉट डांस देखने को मिलता है।

6 साल पुराना यह गाना लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। अभी तक इस गाने पर लगभग 1,026,188 व्यूज देखने को मिल रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की नजदिकियां देख फैंस मदहोश हो जाते है। हालांकि ये पहला गाना नहीं जिसमें इन दोनों की जोड़ी ने इंटरनेट पर धूम मचाई हो, इससे पहले भी कई सारे ऐसे गाने है जिसमें इन दोनों को जबरदस्त रोमांटिक सीन में देखा जा सकता है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ और आम्रपाली को बेस्ट जोड़ी के रूप में जाना जाता है, जिसे देख लोग इनके दीवाने हो जाते है और इनके गानों का या फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार भी करते हैं।