नई दिल्ली। भारत की सबसे पुरानी कपंनियों में से एक हीरों की बाइक को खरीदना सभी लोग पसंद करते है। हर सेंगमेट की बाइक में हीरों ने अपनी एक खास जगह बनाई है। इस कपंनी की बाइक के दमदार फीचर्स के साथ शानदार लुक के चलते लोग इसे खरीदना पंसद करते है। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक हीरों स्पेलंडर का नाम सबसे ऊपर है यह हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है इस बाइक के शानदार लुक को देख इसकी डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा है। यदि आप इस बाइक को खरीदने का सपना देख रहे है तो मात्र 20 हजार में Hero की चमचमाती स्टाइलिश माइलेज वाली Splendor Plus Xtecको खरीदकर घर ला सकते हैं।  काफी कम बजट के साथ ज्यादा माइलेज वाली हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाईक तो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।अब यदि आपने इस बाइक को खरीदने का सोच ही लिया है तो जान लें हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में इसके साथ मिल रहा है EMI प्लान।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत और डाउनपेमेंट का मैटर

हीरो ने अपनी इस शानदार स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शुरूआती कीमत 76346 रुपये की के बीच रखी है। और इस बाईक की ऑन रोड कीमत करीब 90409 रुपये है। यदि आप इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ है तो मात्र 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देखर इसे आप खरीद सकते है।

Hero Splendor Plus Xtec ईएमआई प्लान और लोन प्रोसेस

ईप  मोटरसाईकिल को लोन पर लेना चाह रहे हो तो बैंक इसके लिए आपको 70000 रुपये तक का लोन दे रहा है और बैंक से लोन मिलने के बाद आपको इस बाईक के लिए करीब 9.7% वार्षिक दर से ब्याज देना होगा। 20 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देने के बाद प्रति माह 2262 रुपये महिने की EMI देनी पड़ेगी