आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में बेहद फेमस मानी जाती है। इन दोनों ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। जिस किसी फिल्म या एल्बम में यह जोड़ी आ जाती है। वह हिट हो ही जाती है।

आज भी लोग इन दोनों के रोमांटिक सीन को काफी ज्यादा इंजॉय करते देखें जाते हैं। आम्रपाली और निरहुआ का कोई भी वीडियो आने पर तुरंत वायरल हो जाता है। इन दोनों के सोशल मीडिया पर भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों के फैंस हमेशा इनके रिलीज होने वाले नए वीडियो का इंतजार करते रहते हैं।

सुहागसेज पर रोमांस

आजकल आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फिल्म “आई मिलन की बेला” से इस गाने को लिया गया है। इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ को सुहागसेज पर बैठा दिखाया गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में गहरे डूब जाते हैं और बेड पर रोमांस का दौर शुरू हो जाता है। इस वीडियो पर भोजपुरी इंड्रस्टी के फैंस काफी कमेंट कर रहें हैं तथा आम्रपाली और निरहुआ की भी खूब तारीफे करते नजर आ रहें हैं।

यह वीडियो भी हो रहा है वायरल

आम्रपाली और निरहुआ के जबरदस्त अभिनय से भरपूर “गिराद परदा” गाना अपने शायद ही देखा होगा। यह गाना भी फिल्म “आई मिलन की बेला” से लिया गया है। इस गाने ने भी इंटरनेट पर ग़दर मचा रखा है। लोग इस गाने के वीडियो को काफी शेयर कर रहें हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली को आप रात के अँधेरे में जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

आपको बता दें कि इस गाने के लिरिक्स इंदु राज ने लिखें हैं। इसको इंदु सोनाली तथा निरहुआ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को देखकर लोगों ने काफी कमेंट किये हैं और दोनों के अभिनय की काफी तारीफ की है। यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है और काफी लोग इसको शेयर कर रहें हैं।