भोजपुरी सिनेमा की फिल्मों और गानों को आजकल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। शादी-विवाह और पार्टियों में भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। आज के समय में सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गाने काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं। भोजपुरी सिनेमा के एक्टर निरहुआ को आज सभी जानते हैं। निरहुआ का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

धमाल मचा रहा है वीडियो

आपको बता दें कि वर्तमान समय में भोजपुरिगानों का काफी ज्यादा क्रेज बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा के गाने यदि आप देखना पसंदकरते हैंतो आज हम आपको एक ऐसे गाने को यहाँदिखा रहें हैं। जिसमें आपको एक नहीं बल्कि दो दो ऐक्ट्रेस का मजा मिलने वाला है। बता दें कि इस गाने में शुभी शर्मा तथा आम्रपाली दोनों ने ही जबरदस्त ग़दर मचाया हुआ है।

वायरल हो रहा है गाना

आपको बता दें की वर्तमान समय में ‘उड़वला ये राजा’ नामक एक वीडियो गाना काफी वायरल हो रहा है। लोग इसको बार बार देखने को मजबूर हो रहें हैं। इस गाने में आप निरहुआ के साथ आम्रपाली तथा शुभी शर्मा के साथ में प्रवेश लाल यादव को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं।

पसंद कर रहें हैं लोग

आपको जानकारी दे दें कि यह गाना फिल्म “राम लखन” का है। जो की अपने समय की हिट फिल्म रही है। अब इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली दुबे,प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, संजय पांडे, मनोज टाइगर जैसे कलाकारों ने अपनी भागीदारी की थी। इस गाने को Nirahua Music World नाम के यूट्यूब चैनल पर आपलोड किया गया है। इसके गाने को प्रवेश लाल यादव, इंदू सोनाली, रजनीश और कल्पना ने आवाज दी है।