Samsung Galaxy F23 5G: क्या आप बह उन लोगों में से है जिन्हे सिर्फ सैमसंग के स्मार्टफोन पसंद आते है और आप कोई अच्छा सा स्मार्टफोन देख रहे है. क्योंकि अगर ऐसा है तो आपको Samsung Galaxy F23 5G ले सकते है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस पर आपको बहुत ही भारी छूट मिल रही है. आप इस फोन को एक बार चार्ज करके तीन दिन तक आराम से चला सकते हैं.

अभी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Flipkart Electronics Sale चल रहा है ऐसे में अभी आपके पास मौका है. तो देर मत कीजिये. फटाफट से स्मार्टफोन खरीद लीजिये जो आपको कम कीमत में भी मिल जाएगा.

Samsung Galaxy F23 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गैलेक्सी F23 5G में 6.6-इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट है और इसके साथ आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है. प्रोसेसर के तौर पर आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G का चिपसेट मिलता है. आप इस का स्टोरज 1TB तक बढ़ा सकते है.

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें लिए ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है और उसके साथ, 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और इसमें 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. स्मार्टफोन में फ्रंट की तरफ 8MP का कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में 25W की फास्ट चार्जिंग चार्जर दिया गया है और 5,000mAh की बैटरी दी गयी है.

Samsung Galaxy F23 5G की कीमत और ऑफर्स

आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते तो ये आपको ₹16,999 में मिल जाएगी. इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹23,999 है. यहाँ से खरीदते है तो आप 29% की बचत कर सकते हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत लेते है तो ये आपको ₹2,850 रूपये में मिल जाएगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से लेते है तो आपको 10 % का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वही अगर आप इसे एक्सिस बैंक कार्ड से लेते है तो आपको 5 % का कैशबैक भी दिया जाएगा.