आज के डिजिटल युग में, भोजपुरी मनोरंजन उद्योग अपनी विशिष्टता और लोकप्रियता के नए आयामों को छू रहा है। भोजपुरी गाने, उनकी मधुर धुनों और जीवंत लिरिक्स के साथ, श्रोताओं के दिलों में खास जगह बना रहे हैं। इसके साथ ही, भोजपुरी सिनेमा के सितारे भी अपने अभिनय कौशल और आकर्षक व्यक्तित्व के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं। खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, और रानी चटर्जी जैसे स्टार्स ने भोजपुरी मनोरंजन की दुनिया में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

सोशल मीडिया में भी आपने भोजपुरी गानों में बनी कई रील वायरल होती रहती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया में भोजपुरी स्टारों की फैल फालोइंग बढ़ गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी जगत में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है, ये दोनों जिस भी फिल्म या गाने में साथ होते हैं उसका हिट होना तय माना जाता है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सुपरहिट जोड़ी

ये जोड़ी लोगों के लिए सुपरहिट जोड़ी है, दोनों का हर एक गाना और फिल्म सुपरहिट होती है। इस समय भी दोनों का एक गाना वायरल हो रहा है, ये एक रोमांटिक गाना है और इसका नाम अंजोर करे इंडिया है। ये गाना साल 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म जय वीरू का है, जो कि सुब्बाराव गोसांगी के डॉयरेक्शन में बनी हुई थी।

वायरल हुआ वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, दोनों ने इस गाने में काफी रोमांस किया है। इस गाने को वर्ल्डवाइस रिकॉर्डस भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था। इस गाने को अब तक लगभग 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि इस गाने को म्यूजिक डॉयरेक्टर धनंजय सिंह ने कंपोज किया है और इसमे निरहुआ और आम्रपाली खेत में प्यार करते नजर आ रहे हैं।

nirahua video