हरियाणा डांस इंड्रस्टी में आज एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजुद हैं। जिन्हें बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। इनमें से ही एक मुस्कान बेबी भी हैं। जिनको स्टेज डांस में एक्सपर्ट माना जाता है। मुस्कान बेबी का नाम आज हरियाणा की बेहतरीन डांसर्स में गिना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। काफी ज्यादा लोग सोशल मीडिया पर इन्हें फॉलो करते हैं। जहां कहीं भी मुस्कान बेबी का डांस प्रोग्राम होता है वहां समय से पहले ही लोगों की भीड़ जुट जाती है।

जबरदस्त है डांस

मुस्कान बेबी के डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ये बेहद धाकड़ डांस मूव्स के साथ डांस करती हैं। इनके डांस को देखकर लोग मदहोश होते नजर आते हैं। मुस्कान बेबी के जबरदस्त ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना देते हैं। जो एक बार मुस्कान बेबी का डांस देख लेता है वह इनका फैन हो जाता है। आज के दौर में मुस्कान बेबी के डांस शो हरियाणा के अलावा दिल्ली, राजस्थान तथा यूपी में ही लगातार होने लगे हैं। इन प्रदेशों में इनके फैंस की संख्या भी अब तेजी से बढ़ती जा रही है।

पब्लिक को बनाया दीवाना

मुस्कान बेबी का डांस कुछ ऐसा है की जो एक बार उसको देख लेता है वह मुस्कान बेबी का दीवाना बन जाता है। यही कारण है की मुस्कान बेबी के डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास भीड़ लगा लेते हैं। डांस प्रोग्राम के दौरान मुस्कान बेबी अपनी अदाओं और बेहतरीन डांस मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। मुस्कान बेबी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। आइये अब आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

बता दें की मुस्कान बेबी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप मुस्कान बेबी को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। यह वीडियो महेंद्रगढ़ के एक गांव का है, जहां मुस्कान बेबी जबरदस्त परफार्मेस देती दिखाई पड़ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान बेबी “52 गज का दामन” नामक एक गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर लोगों को अपना दीवाना बना रहीं हैं। मुस्कान बेबी ने येलो कलर का सूट पहना हुआ है और वे सामने बैठे दर्शकों का दिल भी अपने तीखे एक्सप्रेशन से बहला रहीं हैं।