नई दिल्ली। भारत वर्ष मे चैत नवरात्रि का त्यौहार काफी धूमधाम के मनाया जा रहा है। हर एक दिन मां शक्ति के स्वरूप की पूजा करके भक्तगण मा देवी को खुश कर रहे है। हिंदू कैलेंडर के अनुसार चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की नवमी को राम नवमी यानि राम जी जनमदिन के रूप में मनाते है। जो इस साल 30 मार्च को मनाया जाएगा.

राम नवमी के दिन भगवान राम के जन्मदिन के साथ मां दुर्गा के नौवें स्वरूप की पूजा होती है। आज का दिन कुछ राशियों पर विशेष योग बना रहा हैं। इस शुभ संयोग से कुछ राशियां ऐसी है जिनकी किस्मत जल्द से जल्द चमकने वाली है जाने लें वो राशियों के बारे में..

राम नवमी पर इन 3 राशियों पर खास योग बन रहा है। राम नवमी के दिन वृषभ, सिंह और तुला राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है इन पर भगवान राम के साथ बजरंग बली का भी आशीर्वाद बना रहेगा। .

इन 3 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

पंडित मनोज थापक ने बताया कि वृषभ राशि वालों को कही से अचानक धन की प्राप्ति होगी, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। वही तुला राशि वालों के लिए भी राम नवमी काफी फलदायक सिद्ध हो सकती है। वैवाहिक जीवन सुखमय होने के साथ सुख समर्द्धि बनी रहेगी। सिंह राशि वालों के लिए भी रामनवमी का दिन कर्ज से छुटाकारा पाने का रास्ता दिखाएगा। आय के नए स्त्रोत खुलेंगें। कई बड़ी समस्याएं का अंत होने वाला है।