भारतीय युवाओं को सपोर्ट बाइक खास करके काफी पसंद आती है। ऐसे में KTM एकमात्र ऐसी कंपनी है, जिन्होंने भारतीय युवाओं को अपनी ओर आकर्षित किया है। आज के समय में केटीएम की तरफ से आने वाले KTM RC 200 लोगों के बीच खूब प्रसिद्ध है और युवाओं की पहली पसंद है।

ऐसे में यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं, परंतु आपके पास पैसे इतने सारे नहीं हैं तो आज आपके लिए एक शानदार डील लेकर आया हूं। इस डील के अंतर्गत आप बिना फाइनेंस और EMI के सिर्फ  ₹50,000 में KTM RC 200 को खरीद कर अपना बना सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में इस बाइक को आप कहां से खरीद सकते हैं।

KTM RC 200 से जुड़ी जरूरी जानकारी

यदि आप केटीएम आरसी 200 को खरीदने हैं तो इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको पता होनी चाहिए। इसमें 199.5 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह पावरफुल इंजन 25.4 Bhp की अधिकतर पावर और 19.5 Nm का पिक्चर पैदा करती है।

KTM RC 200 की माइलेज

पावरफुल इंजन और शानदार लुक्स के अलावा इस स्पोर्ट बाइक में काफी शानदार माइलेज भी मिल जाती है। खास करके भारतीय लोगों को अधिक माइलेज वाली गाड़ी ही पसंद आती है। यही कारण है कि KTM RC 200 में कंपनी की तरफ से 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज इस बाइक में दी जाती है।

KTM RC 200 के लुक और फीचर्स

केटीएम की तरफ से इस बाइक को काफी आकर्षक लुक दिया गया है इसमें सामने की ओर एक शानदार एलईडी हेडलाइट मिलती है। साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट एंड बैक डिस्क ब्रेक, ड्यूल चैन ABS सिस्टम जैसे कई आधुनिक फीचर्स इस बाइक में दी गई है।

सिर्फ 50 हजार में खरीदे

आपको बता दे आज के समय में भारतीय बाजार में KTM RC 200 की कीमत 2 लाख के आसपास है। परंतु 2018 मॉडल की सेकंड हैंड KTM RC 200 सिर्फ ₹50,000 में बेची जा रही है। यह बाइक केवल 9857 किलोमीटर तक ही चली हुई है। यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

आपको बता दे की हाल ही में OLX की वेबसाइट पर केटीएम आरसी 200 के 2018 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। जिसकी कीमत से ₹50,000 रखी गई है और आप इस वेबसाइट पर से इस बाइक को काफी शानदार कीमत में खरीद सकते हैं।