Zodiac sign January 2024 2024 में ग्रह गोचर के परिवर्तन से चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत। आपको बता दे ज्योतिषाचार्य के अनुसार सूर्य शुक्र और बुद्ध अपने जगह में परिवर्तन करने वाले हैं जिसका साफ असर कुछ विशेष राशियों पर नजर आने वाला है।

जनवरी के महीने में बहुत सारे ग्रह गोचर अपने जगह में परिवर्तन करने वाले हैं। ऐसे में किन राशियों पर इसका अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा और किन राशियों पर पड़ेगा दुष्प्रभाव इस विषय में हमने नीचे पूरी जानकारी दी है।

बुध करेगा धनु में प्रवेश Zodiac sign January 2024

सबसे पहले तो आपको बता दे बुध ग्रह 7 जनवरी को अपने स्थान में परिवर्तन करने वाला है। बुध ग्रह वृश्चिक राशि से धनु राशि में प्रवेश करता नजर आएगा। परंतु इससे पहले आपको बता दे 2 जनवरी को बुध मार्गी होंगे। इस महीने में मुख्य रूप से सूर्य शुक्र और बुद्ध में ही परिवर्तन देखने को मिलने वाला है।

Must Read

सूर्य में भी होगा परिवर्तन

वही आपको बता दे सूर्य धनु राशि में से अपना स्थान परिवर्तन करके मकर राशि में प्रवेश करने वाला है। इसके लिए 15 जनवरी की तिथि निर्धारित की गई है। ज्योतिषाचार्य के मुताबिक इन ग्रहों का परिवर्तन होने पर राशियों पर बहुत शुभ प्रभाव देखने को मिलने वाला है। आपको बता दे यह शुभ प्रभाव पूरे साल भर के लिए इन विशेष राशियों का साथ देने वाले हैं।

इन राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

साझा की गई जानकारी के मुताबिक शुक्र सूर्य और धनु के स्थान परिवर्तन से सबसे ज्यादा फर्क कन्या राशि मकर राशि और वृश्चिक राशि पर नजर आने वाला है। इन तीनों ही राशियों के लिए तीन ग्रहों का परिवर्तन बहुत मुख्य है और इसी वजह से 2024 का पूरा साल इन राशियों के लिए अच्छा बीतने की संभावना है।