Redmi Note 12 5G Smartphone:  रेडमी के स्मार्टफोन की बिक्री दमदार तरिके से हो रही है. जिस स्मार्टफोन की बिक्री सबसे ज्यादा हो रही है उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन है. आपको इस में दमदार फीचर्स और बैटरी भी सॉलिड दी गयी है. चलिए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर और डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस रेडमी के धाकड़ 5G फोन में आपको 6.67 इंच की Full HD+ एमोलेड डिस्प्ले देखने को दी जाती है. आप को इस स्मार्टफोन में 8GB की RAM और 256GB का स्टोरेज भी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्पले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. आपको इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के तौर पर Mediatek Dimensity 1080 का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 50MP (OIS) का प्राइमरी कैमरा, 8MP और 2MP का अन्य कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस फोन के फ्रंट में 16MP का शानदार फेसिंग कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर के लिए आपको 5000 mAh की लिथियम पॉलिमर बैटरी दी गयी है. आप इससे आपका फोन फट से आसानी से चार्ज हो जाता हैं. यही नहीं इसके बजट के हिसाब से इस हैंडसेट में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दिया जा रहा है.

कीमत और ऑफर

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें इस स्मार्टफोन के 256जीबी वेरिएंट की कीमत 15,499 रुपए में बेचने के लिए Amazon पर लिस्टे किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर्स की बात करें तो आपको SBI, Kotak, ICICI, Axis और HDFC बैंक कार्ड पर 10% की छूट दी जा रही है. आपको इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर 14,724 रुपए का मिल रहा है. यही नहीं अगर आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करते हैं तो आप इसकी वैल्यू को आसानी से पूरा पा सकते हैं. आपको ये स्मार्टफोन तीन कलर के वेरिएंट में मिलता है.