इस समय में कलर्स के मोस्ट फेमस रिएलटी शो बिग बॉस को खूब पसंद किया जा रहा है, और इसकी वजह से चैनल की टीआरपी भी बढ़ी हुई है। इस समय सीरियल के टॉप कंटेस्टंट मुनव्वर फारुकी चर्चा का विषय बने हुए हैं, हाल ही में शो में उनकी कथित गर्लफ्रेंड आयशा खान एंट्री ली है। जिसके बाद से शो में खलबली मची हुई है, और इससे दर्शकों की दिलचस्पी और उत्सुकता भी बढ़ गई है।

इस रियलिटी शो में अब तक मुनव्वर फारुकी की इमेज काफी साफ सुथरी रही है, उन्होंने बिग बॉस के सभी सदस्यों के साथ सामंजस्य बनाए रखने की भी काफी कोशिश की, जिसके कारण उनकी खूब सराहना भी की जाती है। लेकिन उन्होंने अब तक अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं की है लेकिन जैसे ही उनकी कथिक गर्लफ्रेंड आयशा ने घर में प्रवेश किया, उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले हैं जिसे सुनकर घर के सदस्यों से लेकर दर्शकों तक हर कोई हैरान है।

आयशा खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “उसने झूठ बोला, टू-टाइमिंग एक छोटा शब्द है। मुझे नहीं पता कि वह एक ही समय में कितनी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहा है।” मैं जितना जानती हूं, कि वह एक साथ कई लड़कियों से बात करता था। वो एक लड़की से बोलता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं और दूसरे से कहता है कि शादी के लिए मुझे आपसे बेहतर लड़की नहीं मिल सकती।“

आयशा ने आगे कहा, “कुल मिलाकर शो में जाने से पहले उन्होंने कई लड़कियों को प्रपोज किया। तो अगर मैं उनके गुनाह गिनाऊं तो…उन्होंने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है जैसे अल्लाह मालिक है।” शो में आने के बाद आयशा ने ये क्लीयर कर दिया कि वो और मुनव्वर कभी भी कमिटेड रिलेशनशिप में नहीं थे।