नई दिल्‍ली। एक बार फिर से लग्जरी कार निर्माता रोल्स रॉयस ने दुनिया को अपनी शानदार अनोखी कार के साथ चौंका दिया है। उन्होंने हाल ही में अपनी नई कार, अर्काडिया ड्रॉपटेल (Rolls Royce Arcadia Droptail) का पर्दा उठाया। इस नई शानदार कार का नाम ग्रीक शहर अर्काडिया से लिया गया है, जिसका अर्थ ‘पृथ्वी पर स्वर्ग’ होता है। यह कार बनाने के लिए विशेष किस्‍म की लकड़ी का इस्‍तेमाल किया गया है, जो इसे और भी शानदार बनाता है। साथ ही, इसे कांच और एल्‍युमिनियम के मिश्रण से तैयार खास रंग से पेंट किया गया है, जो इसकी शानदारता को और भी निखारता है।

Design

एक समारोह के दौरान सिंगापुर में, कंपनी ने एक विशेष ग्राहक को उसके लिए ही डिजाइन की गई अर्काडिया की डिलीवरी दी। इसका मतलब है कि यह कार न केवल शानदार है, बल्कि इसका डिजाइन भी उत्कृष्टता की पराकाष्‍ठा है।

इस कार के लकड़ी का इंटीरियर और रंग ताउम्र खराब नहीं होंगे। इसका इंटीरियर भी उसी तरह से विशेषता से सजा हुआ है, जैसा कि इसकी बाहरी शानदारता है।

अर्काडिया ड्रॉपटेल ने लग्जरी कार की नई मिसाल स्थापित की है, और लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है।

Price

रोल्स रॉयस की नई गाड़ी आर्केडिया का डिजाइन ड्रॉपटेल पैटर्न पर आधारित है। यह गाड़ी रोल्स-रॉयस के इतिहास में पहली रोडस्टर बॉडी स्टाइल पर निर्मित है। इसका आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स से लैस होने के कारण, इस अल्ट्रा-कस्टमाइज़ गाड़ी की कीमत 257 करोड़ रुपये है।

आर्केडिया” रोल्स रॉयस की नई गाड़ी है जो डिजाइन में अद्वितीय है। इसकी कीमत 257 करोड़ रुपये है और यह रोल्स-रॉयस के पहले रोडस्टर बॉडी स्टाइल पर आधारित है। “आर्केडिया” लक्जरी और प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है और उसे एक अद्वितीय अनुभव का निर्माणकर्ता बनाती है।