हमारे देश के टू व्हीलर सेगमेंट में आपको हर तरह की बाइकें आज मिल जाती हैं। इसमें बजट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट तक की बाइकें मौजूद हैं। लेकिन आज के समय में 125 सीसी की बाइकों की काफी ज्यादा चल रही है।

इसका कारण इन बाइकों का अच्छा माइलेज तथा स्टाइलिश लुक माना जा रहा है। इसी क्रम में होंडा कंपनी ने अपनी होंडा शाइन 125 को बाजार में पेश कर दिया है। इसक बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ कई कलर ऑप्शन मिल रहें हैं साथ ही इसका माइलेज ही जबरदस्त है।

होंडा शाइन 125 का माइलेज

इस बाइक को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बाइक 13.43 सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है। इसका माइलेज भी काफी अच्छा बताया गया है। कहा गया है कि यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकती है। इसमें आपको कई कलर ऑप्शन दिए गए हैं। बता दें कि आप इस बाइक को 8 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

होंडा शाइन 125 का इंजन

इसमें काफी दमदार इंजन को लगाया गया है। बता दें कि इसमें 130.94 सीसी के नंबर इंजन को आपको दिया जाता है। 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक इसमें मिलता है साथ ही 114 किलोग्राम की वजन क्षमता के साथ इस बाइक को पेश किया गया है। इसके इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 78687 हजार रूपये एक्स शोरूम रखी हुई है।