नई दिल्ली। बेहद कम चली हुई बाइक आपको ऑनलाइन खरीदने को मिल रही है। इंडिया में पुरानी बाइक की रीसेल वैल्यू होती है। पुरानी बाइक को खरीदकर फिर से बेचा जा सकता है। लोग पुरानी बाइक के काफी बड़े डीलर भी बने बैठे हैं। लेकिन मार्केट से भी कम कीमत में आपको ऑनलाइन पोर्टल से बाइक मिल जाएगी। ऑनलाइन पोर्टल पर सीधे सेलर से बात करके कीमत को कम भी किया जा सकता है। यदि आप Hero Splendor Plus Bike खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप केवल 12,300 रुपए में खरीद सकते हैं। यह सेकंड हैंड बाइक है और केवल 4,000 किलोमीटर चली हुई है। ऐसे में यह आपके लिए एक बहुत ही अच्छा सौदा साबित हो सकती है।

दरअसल इन दिनों कई ऑनलाइन पोर्टल्स पर सेकंड हैंड बाइक्स और कारें बेची जाती है। यहां पर लोग अपनी पुरानी बाइक्स बेचा पसंद करते हैं जो बढ़िया कंडीशन में होती है और कम कीमत पर मिल जाती है। सबसे बड़ी बात ये सभी गाड़ियां वेबसाइट्स द्वारा वेरिफाईड की जाती है ताकि आपको सही चीज मिल सके। ऐसी ही एक वेबसाइट cardandbike.com पर Hero Splendor Plus Bike बेचने के लिए लिस्ट की गई है।

वेबसाइट पर दी गई डिटेल्स के अनुसार यह बाइक जनवरी 2022 में ही खरीदी गई है और अब तक केवल 4000 किलोमीटर ही चली है। यह फर्स्ट हैंड बाइक है और अभी तक किसी प्रकार का कोई एक्सीडेंट भी नहीं हुआ है। इस बाइक को खरीदने के लिए लिंक पोस्ट के आखिर में दिया गया है।

कैसे खरीदें Hero Splendor Plus Bike

आपको सबसे पहले carandbike.com पर जाना होगा। यहां Get Seller Details का लिंक दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें। वहां पर आपको अपना नाम तथा मोबाइल नंबर डाल कर Submit का बटन दबाएं। इसके बाद आपके मोबाइल पर सेलर का मोबाइल नंबर आ जाएगा। अब आप उससे बात कर बाइक के बारे में फाइनल बातचीत कर सकते हैं।

ऑनलाइन पोर्टल से बाइक खरीदते समय आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। उदाहरण के लिए आप जिस भी बाईक को खरीदना चाहते हैं, उसका वेरिफिकेशन अवश्य करें ताकि आपके साथ किसी तरह की धोखाधड़ी न हो सके। आप जिस भी व्हीलर को खरीद रहे हैं, उसके सभी ओरिजनल डॉक्यूमेंट जरूर चेक करें, अक्सर चोरी की हुई गाड़ियां भी ऑनलाइन वेबसाइट्स के जरिए बेच दी जाती हैं जो बाद में आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती हैं। गाड़ी खरीदते समय पेमेंट कभी भी कैश न करें बल्कि मोबाइल ट्रांसफर या चैक के जरिए ही करें ताकि आपके पास रिकॉर्ड रहें।

Hero Splendor Plus Bike को खरीदने के लिए यहां पर क्लिक करें। https://www.carandbike.com/used/hero-splendor-plus-bikes-in-new-delhi-100014
Hero Splendor Plus Bike, second hand Hero Splendor Plus Bike, buy Hero Splendor bike,