नई दिल्ली। Bhojpuri Hot Video : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकरों की भरमार है, जो एक्टिंग करने के साथ साथ गायकी में भी अपनी छाप छोड़े हुए है। इन्हीं के बीच अरविंद अकेला कल्लू(Arvind Akela Kallu) भी  इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाए हुए हैं। इन दिनों स्टार अपने शानदार गाने, नागिन धुन पा कुद कुद के नचब और कमरिया फटेला जैसे सदाबहार गानों से चमक रहे हैं। अरविंद अकेला कल्लू(Arvind Akela Kallu) बचपन से ही लोगों को अपनी दमदार आवाज से दीवाना बना रहे है।

अरविंद अकेला कल्लू(Arvind Akela Kallu) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शानदार गायकी के साथ साथ दमदार अभिनय के लिए भी जाने जाते हैं। उनके गाने अक्सर यूट्यूब पर छाए रहते है।  इसकी के बीच उनका एक गाना Aaste Aaste को SRK MUSIC के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जैसे ही पोस्ट किया गया है बैसे ही उनका गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुकें हैं। इस गाने में कल्लू का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसमें वो अभिनेत्री आम्रपाली दुबे(Aamrapali Dubey ) के साथ जबरदस्ती करने नज़र आ रहे हैं।

फैंस इस जोड़ी पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं। गोनो के दौरान ये जोड़ी की करीबियां दर्शकों के दिलों पर आ लगा रहा है। इस गाने के प्रति लोगों में अजब दीवानगी देखी जा रही हैं।

वायरल हो रहे इस गाने को Arvind Akela Kallu, और Snigdha Sarkar ने साथ मिलकर गाया है। ये गाना शादी मुबारक फिल्म से लिया गया हैं। Arvind Akela Kallu और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की केमस्ट्री काफी रंग ला रहा है। लोग दोनों के रोमांस को देखने के लिए बेकाबू हुए जा रहे हैं। यह गाना काफी ट्रेंड कर रहा हैं।

नोट: हम आपके लिए ऐसे डांस वीडियो सिर्फ और सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए लेकर आते हैं। ऐसे वीडियो से tazahindisamachar.com का कोई लेना देना नहीं है।