सिर्फ 4,000 किलोमीटर चली हुई Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक 12,300 रुपए में बिक रही है। सबसे खास बात, यह बाइक इसी वर्ष जनवरी 2022 में शोरुम से निकाली गई है यानि यह बाइक सिर्फ 3 महीने पुरानी है। जी हां, यह पूरी तरह सच है और आप इसे अभी खरीद सकते हैं। यह सिंगर हैंड मेटेंन की गई बाइक है और इसके फर्स्ट ऑनर द्वारा ही बेचा जा रहा है।

क्या है Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट गत वर्ष अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था। उस समय इसकी एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक के बीच थी। इसमें 97.2सीसी का इंजन दिया गया है जो 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें i3s टेक्नोलॉजी दी गई है जिसकी बदौलत गाड़ी यदि 5 सेकेंड तक खड़ी रहे तो ऑटोमैटिकली बंद हो जाती है और क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है। इस गाड़ी में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल दिया गया है। इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज मिलती है।

जहां तक मेंटेनेंस की बात है, Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक की मेंटेनेंस लगभग जीरो है जिसकी वजह से यह पूरे देश के युवाओं की सबसे फेवरिट मोटरसाइकिल बनी हुई है।

क्या-क्या मिलेगा इस गाड़ी के साथ

carandbike.com पर दी गई जानकारी के अनुसार Hero Splendor Plus 100 Million Edition के साथ ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज साथ मिल रही हैं।

कैसे खरीदें इस बाइक को

यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर जाकर Get Seller Details पर क्लिक करें और वहां से आपको तुरंत ही बाइक विक्रेता के नंबर मिल जाएंगे। आप उस नंबर पर कॉल कर बाइक के बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसे खरीद सकते हैं।