भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर की बोलबाला काफी अधिक है हर कोई अपना भोकाल टाइट करने के लिए Toyota Fortuner खरीदना चाहता है। परंतु इसके अधिक कीमत होने के चलते कुछ परसेंट लोग ही अपने इस सपने को पूरा कर पाते हैं। परंतु आज मैं आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं, जिसके तहत आप Toyota Fortuner को केवल 4 लाख रुपए में ही खरीद पाएंगे।

दरअसल बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड Toyota Fortuner हाल ही में केवल 4 लाख में बेची जा रही है। जबकि इस SUV की कंडीशन काफी नई है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस कीमत के साथ Toyota Fortuner को कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Toyota Fortuner से जुड़ी जानकारी

यदि आप टोयोटा फॉर्च्यूनर के सेकंड हैंड वेरिएंट को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह एक अच्छा डील हो सकता है आपको बता दे कि यह सेकंड हैंड Toyota Fortuner Sigma 2017 मॉडल है जो की 4×4 के साथ आती है। आपको बता दे कि इसमें 2755CC का 4 सिलेंडर वाली पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

यह पावरफुल इंजन 174 Bhp की अधिकतर पावर और 420 Nm का पिक और पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें, तो इसमें आसानी से 14.24 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है और गाड़ी 6 मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

Toyota Fortuner की कीमत

आपको बता दे कि यदि आप टोयोटा फॉर्च्यूनर सिग्मा 4/4 2017 वेरिएंट को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो इसके लिए आपको 32.6 लाख रुपए एक्स शोरूम खर्च करने होंगे। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत 40 लाख रुपए तक हो जाती है। परंतु सेकंड हैंड वेरिएंट जो की काफी कम चली हुई है आप केवल 4 लाख में खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते हैं।

सिर्फ 4 लाख में Toyota Fortuner

यह सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर 2017 की टॉप वैरियंट Fortuner legender है, जो कि केवल 50,000 किलोमीटर चली हुई है। दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में ही केवल 4 लाख की कीमत में बेची जा रही है।