नई दिल्ली: जब भी कार खरीदने की बात आती है तो लोग मारुती कपंनी का नाम सबसे पहले लेते है. क्योकि यह कंपनी ग्राहकों की पसंद को देखते हुए नए नए फीचर्स की कार को पेश करती आई है। इनकी गाड़ियां लोगों को खूब पसंद आती है. अभी हाल में कपंनी ने Maruti Suzuki Hustler कार को पेश किया है। जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं यह कार कम कीमत के साथ sunroof से लैस होगी। यदि आप शानदार कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए खास साबित होने वाली है. चलिए आपको बताते है इस कार के फीचर्स के बारे में…

Maruti Suzuki Hustler का इंजन

इस कार के इंजन की बात करें तो इस कार में आपको 660 cc का दमदार टर्बो इंजन मिलता है। जो 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।

Maruti Suzuki Hustler के धाकड़ फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler के फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको सनरूफ, डिजिटल डिस्प्ले, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर के साथ एयर बैग जैसे सेप्टी फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में बात करें तो आपको ये कार 5 से 7 lakh के बीच आ जाएगी। आपकी जानकरी के लिए बता दे ये गाड़ी अभी से ही मार्केट में dhoom मचा रही है।