भारतीय बाजार में TVS Jupiter आज के समय में मोस्ट डिमांडेबल स्कूटर में से एक है। इसमें काफी तगड़ी माइलेज मिलती है। यही कारण है कि लोग इसे खूब पसंद करते हैं, आज हम आपको सेकंड हैंड TVS Jupiter के बारे में बताने वाले हैं जिसकी कीमत आधे से भी काम है। इसे आप केवल 46,000 में ही खरीद कर अपना बना सकते हैं।

यदि आप हाल ही में नई टीवीएस जूपिटर खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकंड हैंड यह TVS Jupiter आपके लिए एक अच्छी डील साबित हो सकती है। क्योंकि बिना एक भी स्क्रैच के यह स्कूटर केवल 46,000 में ही बेची जा रही है, चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

TVS Jupiter के इंजन और माइलेज

भारतीय बाजार में सबसे शानदार माइलेज के लिए ही यह स्कूटर जानी जाती है आपको बता दे कि इसमें 109.7 सीसी का इंजन लगाया गया है, जो की 7.77 Bhp की अधिकतर पावर पैदा कर रही है। यह स्कूटर आसानी से 48.5 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम है। साथ इसमें कई शानदार फीचर्स भी दिए जाते हैं।

TVS Jupiter की कीमत

बात करें कीमत की तो आज के समय में यदि आप नई TVS Jupiter को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो इसके लिए आपको 76,738 रुपए एक्स शोरूम के कीमत पर यह स्कूटर मिलेगा। जबकि ऑन रोड आते-आते के इसकी कीमत में ₹10000 तक की बढ़ोतरी हो जाती है। यही कारण है कि आपके लिए सेकंड हैंड टीवीएस जूपिटर का विकल्प एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

सिर्फ 46,000 में TVS Jupiter

आपको बता दे यह सेकंड हैंड टीवीएस जूपिटर 2019 मॉडल है जो कि सिर्फ 12,000 किलोमीटर ही चली हुई है। स्कूटर की कंडीशन काफी नई है बिना एक भी स्क्रैचेज के यह स्कूटर बेचा जा रहा है। आपको बता दे यह स्कूटर मुंबई नंबर रजिस्टर है जिसकी कीमत केवल 46,000 रखी गई है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे स्कूटर मुंबई शहर में ही बचा जा रहा है।