भारतीय बाजार में Hyundai की Creta आज के समय में सबसे अधिक बेची जाने वाली फोर व्हीलर में से एक है। कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर को सालों पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, जो कि अपने पावरफुल इंजन दमदार फीचर्स और लुक्स के चलते खूब प्रसिद्धि रही है। आज हम आपको Hyundai Creta पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

इस दिल के अंतर्गत आप काफी कम चली हुई बिल्कुल शोरूम कंडीशन वाली Hyundai Creta को सिर्फ 6.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। जबकि मार्केट में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ही 11 लाख रुपए से अधिक है।

Hyundai Creta की इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर में 1396 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलता है जो की 4000 Rpm पर 89 Bhp की अधिकतर पावर और 1500 Rpm पर 224 Nm का अधिकतर पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो यह डीजल इंजन के साथ आती है, जिसके साथ 21.38 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

वही इस फोर व्हीलर में काफी शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं। आपको बता दे कि इसमें सनरूफ, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एयरबैग, कंफर्टेबल सीट, एक वेंट्स, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग व्हील जैसे कई शानदार फीचर्स इस फोर व्हीलर में मिल जाते हैं।

मार्केट में Hyundai Creta की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध इस फोर व्हीलर की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे किसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.09 लाख रुपए से 20 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। परंतु इसे आप 6.25 लाख रुपए में खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए सेकंड हैंड ऑप्शन एक अच्छा विकल्प है।

सिर्फ 6.25 लाख में Hyundai Creta

आपको बता दे कि दरअसल यह एक सेकंड फोर व्हीलर है जो की Hyundai Creta का 2016 मॉडल है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। क्योंकि यह फोर व्हीलर सिर्फ 67,000 किलोमीटर चली हुई है। इसमें एलॉय व्हील्स, सीट कवर और छोटे-मोटे मोडिफिकेशन देखने को मिल जाएंगे। आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही बेची जा रही है।

यदि आप Hyundai Creta सेकंड हैंड फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है। क्योंकि यह दिल्ली शहर में गंगा मोटर्स डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 6.5 लाख रुपए रखी गई है।