Sapna Choudhary Video Viral: सपना लोगों के दिल में बसी है. लोग इनके डांस को पसंद तो करते ही बल्कि बार बार देखते भी है. इनकी एक डांस को देखने के लिए लोग बहुत दूर दूर से आते है. वैसे आपको सोशल मीडिया पर इनकी कई सारी वीडियो मिल जाएगी. लेकिन अभी हाल ही में इनकी एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

इस वायरल वीडियो को Akki studio haryana नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. असल में ये गाना नया नहीं बल्कि पुराना है. इस गाने पर मिलियन में व्यूज है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में बताते है.

Sapna Choudhary का वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी आज पूरी दुनिया में जिस तरह से नाम कमा रही है वैसे ही ये वायरल वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वीडियो में आपको सपना चौधरी स्टेज पर कूदते हुए थिरकते हुए दिखाई देंगी.

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम है घुमत की ओट में. इस वायरल वीडियो में उन्होंने हल्की मेहंदी रंग की है जिसमे वो बेहद्द खूबसूरत लग रही है. स्टेज पर सपना डांस कर रही है और लोग पीछे से चिल्ला रहे हैं.चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

Ghunghat ki oat me super dance by sapna choudhry ## and soot by baba studio haryana