इस वर्ष यदि आप भी अपने लिए फिर अपने फैमिली के लिए कोई फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आए हैं। यदि आपका बजट कम है, और ऐसे में आप फोर व्हीलर लेने आए हैं तो Hyundai i20 पर मिल रहा है। इस शानदार डील के बारे में आपको जान लेनी चाहिए जिसके साथ आप इस फोर व्हीलर को केवल 5.45 लाख में खरीद सकते हैं।

ऐसे में जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। उनके लिए यह एक जबरदस्त मौका होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार से कहां और कैसे इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में खरीद पाएंगे।

Hyundai i20 के इंजन और माइलेज

हुंडई i20 में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दे कि इसमें 1197 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 86.76 Bhp की अधिकतर पावर और 114.7 Nm का पेट्रोल पैदा करती है। माइलेज की बात करें तो 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai i20 की कीमत

बात करें Hyundai i20 के भारतीय बाजार में कीमत की तो आपको बता दे कि आज के समय में इस फोर व्हीलर की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 21 लाख है। परंतु बेहद काम चालू हुई उसे Hyundai i20 को आप केवल 5.45 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 5.45 लाख में Hyundai i20

दरअसल्या एक सेकंड Hyundai i20 2019 मॉडल है जो की 68,000 किलोमीटर चालू हुई है। गाड़ी के कंडीशन काफी शानदार है। इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा या पेट्रोल इंजन के साथ आती है और दिल्ली नंबर रजिस्टर फोर व्हीलर है।

यदि इसे आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में टॉयज मोटर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत से 5.45 लाख रुपए रखी गई है।