कम बजट वाले व्यक्ति यदि इस बार फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं। उनके लिए आज हम एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप 18 लाख रुपए के फोर व्हीलर को केवल 7.90 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। ऐसे में जिनका बजट भी काफी कम है वह फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं उनके लिए यह एक शानदार मौका होने वाली है।

यदि आप भी कम कीमत में इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो चलिए इस पोस्ट में आपको बताते हैं। कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Hyundai Verna के इंजन डिटेल

हुंडई वेरना में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें 1497 सीसी चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 157.57 Bhp की अधिकतर पावर और 253 Nm का पिक्चर पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hyundai Verna की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में हुंडई वेरना की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11. 5 लाख रुपए है। जबकि इसकी टॉप वैरियंट की कीमत 17.42 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में 2 लाख तक की बढ़ोतरी देखने को मिलेगी इसके बाद इसकी कीमत और अधिक हो जाती है।

सिर्फ 7.90 लाख में Hyundai Verna

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में या फोर व्हीलर कहा और कैसे मिल रहा है, तो आपको बता दे दरअसल या सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Hyundai Verna की 2016 मॉडल गाड़ी है। यह फोर व्हीलर 56000 किलोमीटर ही चली हुई है। यही कारण है कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यदि इसे आप खरीदना चाहते हैं, तो यह दिल्ली शहर में ही टॉयज मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 7.90 लाख रुपए के मामूली सी कीमत में बेची जा रही है।