इस वर्ष आप यदि अपने फैमिली के लिए कोई शानदार और पावरफुल सव खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज मैं आपके लिए बेहद कम कीमत में एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप Toyota के तरफ से आने वाली Toyota Urban Cruiser फोर व्हीलर को आप केवल 7.90 लाख में खरीद सकते हैं जबकि ऑन रोड इसकी कीमत 13 लाख रुपए है।

Toyota Urban Cruiser के इंजन

इंजन की बात की जाए तो आपको बता दे कि इसमें 1462 सीसी चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 6000 Rpm पर 103 Bhp की अधिकतर पावर और 4400 Rpm पर 138 Nm का पिक्चर पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

Toyota Urban Cruiser की कीमत

आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत ही 9.03 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 11.73 लाख रुपए एक्सेस शोरूम है, और ऑन रोड आते-आते इस फोर व्हीलर की कीमत 13 लाख रुपए से भी अधिक हो जाती है।

Toyota Urban Cruiser पर शानदार डील

इस फोर व्हीलर के इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की Toyota Urban Cruiser का 2021 मॉडल है, गाड़ी सिर्फ 38,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल ब्रांड न्यू है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी की चारों ही टायर बिल्कुल नई है।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में एड्रेस मोटर डीलरशिप के यहां केवल 7.90 लाख रुपए की छोटी सी कीमत में बेची जा रही है।