यदि आपका सपना भी कोई बीएमडब्ल्यू फोर व्हीलर खरीदने का है, जिसमें आपको काफी पावरफुल इंजन शानदार फीचर्स और एक बढ़िया लुक्स भी मिले तो आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप को बीएमडब्ल्यू को केवल 10.50 लाख में खरीद सकते हैं।

दरअसल दोस्तों BMW GLA Class SUV पर एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 10.50 लाख की कीमत में खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं। चलिए बताते हैं कितने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को आप कहां और कैसे खरीद पाएंगे।

BMW GLA Class के इंजन डिटेल

यदि आप बीएमडब्ल्यू के तरफ से आने वाले इस फोर व्हीलर सव को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर में 208 हॉर्स पावर मिलती हैं जो इस फोर व्हीलर के परफॉर्मेंस काफी शानदार बनती है।

कोई माइलेज और फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर काफी शानदार है। आपको बता दे की माइलेज के मामले में इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है, और फीचर्स के मामले में इसमें काफी आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

BMW GLA Class की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में इस फोर व्हीलर की की शुरुआती कीमत 50.50 लाख रुपए है। जबकि टॉप मॉडल फोर व्हीलर की कीमत 56.90 लाख रुपए है। परंतु एक डील के अंतर्गत आप इसी फोर व्हीलर को केवल 10.5 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे

सिर्फ 10.50 लाख में

BMW GLA Class

इतने कम कीमत होने के पीछे का कारण है कि दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है। आपको बता दे की BMW GLA Class की 2015 मॉडल सुव गाड़ी है जो की 70,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है। आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में शनि देव मोटर डीलरशिप के यहां सिर्फ 10.5 लाख में बेची जा रही है।