Honor X9b 3 साल पहले भारतीय बाजारों में Honor ने अपने नए मॉडल को लॉन्च करना बंद कर दिया था। मगर हाल ही में फिर से इस मॉडल ने भारत के बाजार में वापसी की है अगर आप इस फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत सारे आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

कंपनी आपको बेहतरीन स्टोरेज और कई आकर्षक फीचर्स भी इस मॉडल में देने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंडली कीमत से लांच किया जाएगा। अगर आप अपने लिए एक नया 5G फोन लेना चाहते हैं तो चलिए आपको इस मॉडल के अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

7 फीट से गिरने पर भी नहीं टूटा यह फोन 

सबसे पहले तो मार्केट में सामने आई इसके रिव्यू के दौरान आपको बता दे इस फोन को 7 सीट से फर्श पर गिरने पर भी यह नहीं टूटा। अगर हम इस मॉडल की डिस्प्ले की बात करें तो इसे 7 फीट से गिरने पर भी ना ही डिस्प्ले और ना ही बैक साइड पर किसी भी तरह का क्रैक या फिर विजिबल डेंट देखने को मिला है। ड्रॉप टेस्ट के दौरान साइड से गिरने पर भी इस फोन में किसी प्रकार का कोई दाग नहीं मिला। 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार

इसी के साथ अगर हम इस मॉडल में स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6.7 इंच का स्क्रीन और AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है। इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 ka प्रोसेसर भी दिया जाएगा। 

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार Honor X9b

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा कैमरा है और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया जाए। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस मॉडल में 16 सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है।