OPPO Reno 11 5G: स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिलते बहुत है लेकिन हमे पता नहीं चलता है जिसके वजह से डिस्काउंट हमारे हाथ से छूट जाता है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो स्मार्टफोन को लेना चाहते है वो भी डिस्काउंट पर तो मौका अच्छा है. जिस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट चल रहा है उसका नाम OPPO Reno 11 5G है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल मं बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको Dimensity 7050 का चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज दी गयी है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दिया गया दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

ऑफर्स

ये एक ऐसी चीज़ है जिस पर आपकी नज़र होगी. ऐसे में बात अगर ऑफर की करें उससे पहले इसकी कीमत के बारे में आएं लीजिये ताकि आपको पता चल सके की आखिर ऑफर कितना मिल रहा हैए ुर आपका इसमें फायदा कितना है. आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको ये Oppo के स्मार्टफोन की 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये रखी गयी है. इसके बाद इसके दूसरे वेरिएंट 8GB/256GB की कीमत 31,999 रुपये रखी गयी है.

अब आते है ऑफर पर. बात अगर ऑफर की करें तो इन दोनों स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट पर आपको 2,000 रुपये की छूट आपको मिलती है. इन दोनों स्मार्टफोन के वेरिएंट पर 27,999 रुपये और 29,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन आपको वेव ग्रीन और रॉकी ग्रे कलर ऑप्शन में आपको मिल जाएगा.