Bajaj Pulsar NS400 कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक बजाज पल्सर के इस मॉडल में आपको कई आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिलने वाला है। अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन इंजन क्वालिटी वाली दो पहिया वाहन लेना चाहते हैं तो बजाज पल्सर की तरफ से बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा NS 400.

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको 40 भाप की पावर और 35 म का पिक टॉक देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह इंजन आपको डोमिनार 400 का पावर देने वाली है। अपने आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन की वजह से या मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से प्रचलित होगी। 

Bajaj Pulsar NS400 Launch Date 

अगर हम इस मॉडल के लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे इसे भारतीय बाजारों में अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक 3 में को इस भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 3 में कोई से अपने नजदीकी शोरूम या फिर ऑफिशल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

कलर वेरिएंट्स भी है बेहतरीन 

अब अगर हम इसमें मिलने वाले कलर वेरिएंट्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 4 अलग-अलग कलर के वेरिएंट मिलने वाले हैं। सबसे पहले तो इसमें आपको ब्लैक ब्लू रेड और सिल्वर कलर का ऑप्शन दिया जाएगा। 

फिचर्स भी है बेहतरीन 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक अगर हम बजाज के इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी स्पोर्टी लुक दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, स्लीक टेललाइट, स्प्लिट सीट और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावे इस मॉडल में आपको आगे और पीछे के टायर में डिस्क ब्रेक और डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दी दी जा रही है। यह मॉडल अपनी सेफ्टी और सिक्योरिटी की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।