Nokia Play 2 Max 5G नोकिया ने हाल ही में अपनी एक नई मॉडल को भारतीय बाजारों में पेश किया है जो अपने फीचर्स और क्वालिटी की वजह से बहुत ज्यादा प्रचलित हो रही है। मार्केट में 5G मोबाइल के सेट में नोकिया के इस मॉडल को बहुत बेहतरीन फीचर्स वाला सेट करने जा रहा है।

अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी क्वालिटी वाला बेहतरीन फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह मॉडल एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ लाजवाब स्टोरेज और अच्छी फीचर्स भी मिल रहे हैं। 

Nokia Play 2 Max 5G Camera Quality 

अगर हम इस शानदार फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे इसमें आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी आपको 8 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा भी दे रही है। साथ ही कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

कब तक होगी भारत में लॉन्च

अब अगर हम इस शानदार मॉडल के भारतीय बाजारों में लांच होने के बारे में बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक कोई जानकारी नहीं दी है। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छी कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन स्टोरेज वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो नोकिया का यह मॉडल आपके लिए अच्छा ऑप्शन है। 

कीमत भी हो सकती है इतनी 

नोकिया के फोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं और इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दें अब तक इसे लॉन्च नहीं किया गया है। इसकी कीमत के बारे में कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर साझा की गई है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को काफी बजट फ्रेंड की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।