Samsung Galaxy S23 FE Offer:सैमसंग के स्मार्टफोन काफी महंगे मिलते है. ऐसे में इसे खरीद पाना सब के बस की बात नहीं है. ऐसे में अगर आप सैमसंग गैलेक्सी एस23 स्मार्टफोन को खरीदते है तो इस पर आपको बंपर ऑफर मल ता है. यही नह आपको इस स्मार्टफोएन पर एक वैरंट मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

मिलने वाले ऑफर

ऑफर से पहले कीमत जान लीजिये. बात अगर Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत की करें तो ये इस की कीमत 84,999 रुपये रखी गयी है. लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को किसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदते है तो आपको इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट से 29 फीसद डिस्काउंट मिलता है. इस डिस्काउंट के बाद आपको ये स्मार्टफोन 59,999 रुपये में मिल जाएगा.

यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर 50 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है. इस के बाद आप इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. यही नहीं इस स्मार्टफोन में पर 1000 रुपये की छूट मिलती ही जिसके बाद इस स्मार्टफोन पर 8,999 रुपये में मिल जाएगा.

Samsung Galaxy S23 FE में मिलने वाले फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. आपको इस फोन में 1,450 nits की पीक ब्राइटनेस दी जाने वाली है . आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल मेन कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 12MP का सेकेंड्री कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में Exynos 2200 चिपसेट मिलती है. इस स्मार्टफोन में 4500mAh की बैटरी मिलती है. यही नहीं इस समर्पतफोने में आपको 25W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.