Mahindra XUV 3XO हाल ही में महिंद्रा ने अपनी एक नई मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जिसमें आपको कोई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल को ग्राहकों को इसके आकर्षक डिजाइन की वजह से भी खूब पसंद किया जाएगा। 

इस SUV में आपको कहीं ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो शायद ही किसी और मॉडल में मिले। जैसे कि इसमें आपको वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और बाद टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम दिया जा रहा है। इसके अलावा ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल वायरलेस चार्जर जैसी सुविधाएं भी इसमें मौजूद है। 

Mahindra XUV 3XO Launch Date 

अगर आपके शानदार इस XUV को अपना बनाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इसके लॉन्च डेट के बारे में बता दे। इसे आज यानी की 29 अप्रैल 2024 को भारतीय बाजारों में पेश किया जाने वाला है। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आप इस मॉडल को अपने नजदीकी शोरूम या फिर आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते हैं। 

फिचर्स भी है लाजवाब 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 360 डिग्री सराउंड कैमरा और हर्मन कार्डन का म्यूजिक सिस्टम दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी। 

माइलेज भी है दमदार 

अगर हम इस मॉडल में मिलने वाले माइलेज की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको कहीं आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से सामने आई जानकारी को मुताबिक यह मॉडल आपको 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। साथ ही साथ जीरो से 7 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने के लिए इस शानदार मॉडल को सिर्फ 4 सेकंड का समय लगता है। 

कीमत भी है शानदार Mahindra XUV 3XO

अगर आपकी शानदार फीचर्स वाली आकर्षक महिंद्रा की मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआत की कीमत ₹9 लाख रुपए से लेकर 15 लाख रुपए के बीच होने वाली है। इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है।