अभी के समय में बहुत से लोग नई फोर व्हीलर खरीदने से बेहतर सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना पसंद कर रहे हैं। दरअसल यहां पर उन्हें काफी कम पैसे में बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में फोर व्हीलर मिल जाती है, जिससे उनका काफी सारा पैसा बच जाता है। ऐसे में आज हम Maruti Swift पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में आपको बताने वाले हैं।

इस डील के अंतर्गत आप Maruti Swift के CNG वेरिएंट वाले फोर व्हीलर को केवल 2.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। ऐसे में यदि आपका बजट कम है, तो आपके लिए यह एक शानदार डील हो सकती है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Swift के पावरफुल इंजन

सबसे पहले आपको मारुति स्विफ्ट सीएनजी में मिलने वाले इंजन वेरिएंट के बारे में बता देते हैं इसमें 1248 सीसी का इंजन दिया गया है। जो की 50.8 Bhp की अधिकतर पावर और 190 Nm का पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। यह फोर व्हीलर मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और 22.9 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

मार्केट में Maruti Swift की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से मारुति स्विफ्ट खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.177 लाख रुपए से लेकर 6.71 लाख रुपए तक है। यही कारण है की सेकंड हैंड फोर व्हीलर पर आपको काफी बड़ा बचत देखने को मिलेगा जिसके अंतर्गत आप केवल 2.75 लाख में इस गाड़ी को खरीद पाएंगे।

सिर्फ 2.75 लाख में Maruti Swift घर लाएं

आपको बता दे की मारुति स्विफ्ट के तरफ से आने वाला यह सेकंड हैंड फोर व्हीलर 2010 मॉडल सीएनजी के साथ आती है जो की 61000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन ठीक-ठाक ही है। यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह नई दिल्ली में Car Hub डीलर के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 2.75 लाख रुपए रखी गई है।