आज के डेट में हर कोई चार पहिया वाहन खरीदने की इस प्लानिंग कर रहे हैं। परंतु बहुत से लोगों का बजट कम होने के चलते हुए फोर व्हीलर खरीदने में असमर्थ हो जाते हैं। परंतु आज हम उन्हें लोगों के लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत वे Renault की तरफ से आने वाली Renault Kwid को सिर्फ 2.6 लाख में खरीद सकते हैं।

इतने कम कीमत होने के चलते या फोर व्हीलर सभी के ऑफर में आसानी से हो सकता है। ऐसे में यदि आपका सपना भी कर लेने का है, तो चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कहां से और कैसे खरीद सकते हैं।

Renault Kwid के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इसमें मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें ₹99 सीसी इंजन मिलता है जो की 67.5 Bhp की पावर और 91 Nm का पिक टॉक पैदा करता है। वही माइलेज के मामले में या फोर व्हीलर 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज देने में सक्षम है।

मार्केट में Renault Kwid की कीमत

यदि बात करें भारतीय बाजार में उपलब्ध देश फोर व्हीलर की कीमत की तो आज के समय में मार्केट में Renault Kwid की शुरुआती कीमत 4.70 लाख रुपए से 6.45 लाख रुपए के बीच है। परंतु यदि आप इसे सिर्फ 2.6 लाख मैं खरीदने की सोच रहे हैं, तो इसके लिए सेकंड हैंड एक अच्छा ऑप्शन है। जहां पर आपको चमचमाती कंडीशन में कार मिल जाएगी।

Renault Kwid पर मिल रहा जबरदस्त डील

आपको बता दे की दरअसल इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर को Carwale वेबसाइट पर हाल ही में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह Renault Kwid का 2015 मॉडल कर है। जो की 55302 किलोमीटर तक चली हुई है। इस फोर व्हीलर की कंडीशन काफी शानदार है इस पर कुछ छोटे-छोटे स्क्रैचेज के अलावा और कुछ बड़ी समस्या नहीं है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको बता दे की कारवाले वेबसाइट पर इस फोर व्हीलर को केवल 2.6 लाख रुपए की कीमत में बेचने के लिए इसके फर्स्ट ओनर ने लिस्ट किया है, जिसकी जानकारी इस वेबसाइट पर मिल जाएगी।