आज के समय में मिडिल क्लास लोगों का सपना भी एक फोर व्हीलर लेने का होता है और आज हम आपके लिए इसी सपने को पूरा करने आए हैं। जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है और वह फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, उनके लिए आज हम Skoda जैसी फोर व्हील पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप इसे केवल 2.99 लाख में खरीद सकते हैं।

दरअसल Skoda Rapid पर मिल रहे शानदार डील के अंतर्गत 14 लाख रुपए कैसे फोर व्हीलर को आप केवल 2.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में इस फोर व्हीलर को कैसे और कहां से खरीद सकते हैं।

Skoda Rapid के इंजन और माइलेज

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने वाले हैं तो इसके इंजन पावर और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए इसमें आपको 1598 CC इंजन मिलती है, जो की 108.62 Bhp की अधिकतर पावर और 250 Nm का पिक्चर पैदा करती है। माइलेज की बात करें तो आसानी से 21.72 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Skoda Rapid की कीमत

आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम की बात 6.99 लाख रुपये ऐसे हो जाती है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 13.49 लाख रुपए तक जाती है। ऐसे में आप इस फोर व्हीलर को केवल एक डील के अंतर्गत 2.99 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

सिर्फ 2.99 लाख में Skoda Rapid

दरअसल इतने कम कीमत में या फोर व्हीलर मिलने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यह स्कोडा रैपिड 2014 मॉडल गाड़ी है जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है और गाड़ी अब तक 58,000 किलोमीटर चली हुई है।

गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार है यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे यह दिल्ली शहर में गणपति मोटर्स के यहां सिर्फ 2.99 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।