नई दिल्ली। टू व्हीलर मार्केट में आपको आपकी पसंद के अनुसार एक से बढ़कर एक स्पोर्टस बाइक से लेकर क्रूजर बाइक देखने को मिल जाएगी। जो लोगों का पहली पसंद बनी हुई है। लेकिन इन सभी को भी मात देने के लिए ऑस्ट्रिया की दिग्गज कंपनी ब्रिटिश मोटरसाइकिल्स अपनी चार बाइक को भारतीय बाजार में उतारने की तैयार कर रही है। जो न सिर्फ राइडिंग का मजा दोगुना कर देंगी बल्कि इसमें आपको रॉयल लुक भी देखने को मिलेगा। आइये जानते है इसके बारे में..

धमाकेदार एंट्री

भारत में ब्रिटिश मोटरसाइकिल्स का सफर KAW Veloce Motors Pvt. Ltd. (KVMPL) के साथ पार्टनरशिप करके शुरू हो रहा है। जो पहले से ही भारत मे बेनेली, कीवे, मोटो मोरिनी और जोंटेस जैसे ब्रांड्स के लिए सेल्स, सर्विस और स्पेयर पार्ट्स देने में मदद करती रही है।.

4 शानदार मॉडल्स होंगे पेश

ब्रिटिश मोटरसाइकिल्स इस साल भारत में 4 नए मॉडल्स लॉन्च करने की तैयारी में है. ये सभी मॉडल्स कंपनी के ऑस्ट्रिया स्थित डिज़ाइन सेंटर में तैयार किए जा रहे हैं. खास बात ये है कि इन बाइक्स का प्रोडक्शन भी भारत में कोल्हापुर, महाराष्ट्र में ही होगा। कंपनी पहले की 15 डीलरशिप लॉन्च करने की तैयारी में है इसके बाद अगले साल तक इसे बढ़ाकर 50 डीलरशिप्स तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया है।