Viral Video Of Rajasthan Ex CM Ashok-Gehlots Daughter In Law: सभी पार्टी अब इलेक्शन में लगे हुए है. ऐसे में बात अगर राजस्थान की बात करें जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को प्रत्याशी बनाया गया. अब चुनाव नज़दीक है. ऐसे में गहलोत परिवार भी चुनाव प्रचार में लगा हुआ है.

बता दे की कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत की पत्नी हिमांशी गहलोत अभी कुछ दिन पहले ही जालौर जिले में जोर शोर से प्रचार में जुट गयी हैं. यही नहीं प्रचार के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वो एक मानसिक बीमारी से ग्रसित आदमी को लोहे की जंजीर से बंधक बनाए हुए युवक को मुक्त करवाती नजर आ रही हैं.

हिमांशी गहलोत ने दिया आश्वासन

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल हिमांशी गहलोत प्रचार करने के लिए जालौर जिले के बलवाड़ा गांव आयी थीं. यहाँ पर प्रचार करने के दौरान उन्हें पता चला कि वहां पर एक मानसिक बीमारी से ग्रसित एक युवक रमेश का पुत्र मांगाराम मेघवाल को लोहे की जंजीरों से बांध रखा. पता लगने के बाद तुरंत परिवार के लोगों से बातचीत की.

इसी के बाद पता लगा कि युवक 5 से 7 साल से मानसिक बीमारी से ग्रसित है. परिवार का कहना था की उन लोगों ने कई बार इलाज कार्या हैं, लेकिन वो ठीक नहीं हो पा रहा है. इस मानसिक बीमारी के वजह से बार-बार भाग जाता था, जिसके बाद घर वालों ने उसे जंजीर से बांध रखा था.

किया वादा

बता दे हिमांशी गहलोत ने परिवार के लोगों से बातचीत करने के बाद बताया की ऐसे जानवर को रखा जाता है इंसानो की नहीं. इसके बाद उन्होंने तत्काल युवक को जंजीर से खोलने के लिए कहा और उस इंसान के परिवार को इस बात का वादा किया की वो परिवार की मदद करेंगे.