Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileनए Mahindra Bolero पर मिलेगा 75 हज़ार का डिस्काउंट, बन गयी है...

नए Mahindra Bolero पर मिलेगा 75 हज़ार का डिस्काउंट, बन गयी है सबकी पहली पसंद

New Mahindra Bolero:  Mahindra Bolero तो लोगों की पहली पसंद तो थी ही लेकिन अब इसका नया वर्शन भी बहुत जल्द मार्किट में एंट्री मारने वाला है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि आपको इस पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसमें आपको कई सारे लग्जरी फीचर्स मिलेंगे जिसे देखने के बाद आप ख़ुशी से झूम उठेंगे. सबसे अच्छी बात तो ये है कि कंपनी अपने इस नए बोलेरो पर 75 हजार रुपये की छूट दे रही है। ये ऑफर बोलेरो के B2, B4, B6 और B6 (O) वेरिएंट में मिलेंगे। कितने रुपए का डिस्काउंट है उससे पहले फीचर्स जान लें।

Mahindra Bolero के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस गाड़ी में व्हीलबेस का साइज़ 2680mm मिलता है। इतना ही नहीं आपको इस नए महिंद्रा बोलेरो में हैलोजन फॉग लैम्प के साथ-साथ रियर वाइपर और वॉशर भी मिलते हैं। आपको इसमें इंजन इम्मोबिलाइज़र, रियर डीफॉगर पेट, रियर पार्किंग सेंसर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। माइलेज की बात करें तो महिंद्रा बोलेरो का माइलेज 16.7 किमी प्रति लीटर है.

Mahindra Bolero पर वेरिएंट पर डिस्काउंट

मान लीजिए आप अगर Belero B2 खरीदते हैं तो कंपनी आपको इस पर 33 हजार रुपये का डिस्काउंट देगी। अगर आप इस गाड़ी को एक्सचेंज ऑफर के तहत खरीदते है तो आपको इस पर 10 हजार रुपये और ऑफ मिलेगा। आपको इस गाड़ी पर 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट तो वही 20 हजार रुपये का डीलर कंट्रिब्यूशन मिलेगा।

बात अगर Belero B4 की करें तो कंपनी आपको 55 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसमें आपको 22 हजार रुपये का BNDP नेट इफेक्ट,10 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट मिलता है।

वही बात अगर Belero B6 को खरीदने की करें तो आपको इस पर 55 हजार का डिस्काउंट मिलता है। इसमें से 22 हजार रुपये का BNDP का नेट इफेक्ट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट साथ ही साथ 20 हजार रुपये का डीलर कंट्रिब्यूशन मिलता है।

वही आपको सबसे ज्यादा पैसे का ऑफर मिलता है B6 Optional के वेरिएंट में। आपको इसमें 75 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments